Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

PM मोदी के साथ कल मंच साझा कर सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती, बंगाल की ब्रिगेड रैली में रहेंगे मौजूद

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होेने की संभावनाओं के बीच खबर आ रही है कि वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं। हालांकि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिथुन भाजपा के लिए प्रचार करेंगे या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है। सिर्फ खबर आई है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सात मार्च को होने वाली रैली में वह मौजूद रहेंगे।

इस बीच भाजपा ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि मिथुन कल पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) ने कहा है कि 7 मार्च को पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में केवल जनता होगी और प्रधानमंत्री होंगे। हम सार्वजनिक रूप से आने वालों का स्वागत करेंगे, जिनमें मिथुन चक्रवर्ती भी आते हैं।

इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही हैं कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। मिथुन चक्रवर्ती से बीते महीने 16 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, उस समय मिथुन ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मेरा उनके (मोहन भागवत) साथ आध्यात्मिक संबंध है। उनके साथ एक बार मुंबई में मुलाकात हुई थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि वह घर आएंगे। अब घर आए हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पूरे परिवार से प्यार करते होंगे।