Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

टीएमसी नेता के बिगड़े बोल, भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान के खिलाफ चुनाव आयोग पर शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा के धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव, ओम पाठक, नीरज कुमार और डॉ संजय मयूख आदि कई बड़े नेता शिकायत दर्ज कराने शाम पांच बजे चुनाव आयोग के पास पहुंचे थे।

बता दें कि दो मार्च को टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने सार्वजनिक बैठक में एक भड़काऊ बयान दिया था, जिसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं, आज एक बार फिर टीएमसी विधायक ने खुले मंच से विवादित भाषण दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वोटरों को खुली धमकी देते हुए कहा कि जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमकहरामी नहीं करते हैं। चुनाव बाद हम उन लोगों से निपट लूगां, जो हमें धोखा देगा। बेईमान लोगों के साध खेला होबे। हम सभी चाहते हैं राज्य में ममता बनर्जी एक बार फिर मुख्यमंत्री बनें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हर घर ममता बनर्जी के विकास के एजेंडे में शामिल है और जो लोग दीदी के साथ विश्वासघात करते हैं, हम उनसे चुनाव बाद मिलेंगे। इसके टीएमसी नेता ने कहा कि कांग्रेस-लेफ्ट को वोट मत देना।