Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

टीएमसी नेता के बिगड़े बोल, भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान के खिलाफ चुनाव आयोग पर शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा के धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव, ओम पाठक, नीरज कुमार और डॉ संजय मयूख आदि कई बड़े नेता शिकायत दर्ज कराने शाम पांच बजे चुनाव आयोग के पास पहुंचे थे।

बता दें कि दो मार्च को टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने सार्वजनिक बैठक में एक भड़काऊ बयान दिया था, जिसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं, आज एक बार फिर टीएमसी विधायक ने खुले मंच से विवादित भाषण दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वोटरों को खुली धमकी देते हुए कहा कि जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमकहरामी नहीं करते हैं। चुनाव बाद हम उन लोगों से निपट लूगां, जो हमें धोखा देगा। बेईमान लोगों के साध खेला होबे। हम सभी चाहते हैं राज्य में ममता बनर्जी एक बार फिर मुख्यमंत्री बनें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हर घर ममता बनर्जी के विकास के एजेंडे में शामिल है और जो लोग दीदी के साथ विश्वासघात करते हैं, हम उनसे चुनाव बाद मिलेंगे। इसके टीएमसी नेता ने कहा कि कांग्रेस-लेफ्ट को वोट मत देना।