Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, सिरफिरे युवक ने उठाया खौफनाक कदम

हैदराबाद, पीटीआइ। शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज एक सिरफिरे युवक ने हैदराबाद में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक ने महिला के घर पर उसके उपर चाकू से वार कर दिया, जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि गंभीर चोटों के साथ घायल महिला को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल वह खतरे से बाहर है। घटना मंगलवार शाम को हुई। अपनी बेटी को बचाव के लिए पहुंची महिला की मां को भी हल्की चोटें आई हैं।

हमलावर, जो एक प्रमुख सौंदर्य और हेयर स्टाइलिंग सैलून में काम करता है। वह महिला को लगभग दो सालों से जानता था। पुलिस ने कहा कि उससे शादी करने से इंकार करने की वजह से ही युवक ने उसपर हमला किया था। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।