Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Instagram पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से इस एक्ट्रेस को नहीं मिला फिल्मों में काम, अब कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। उन्हें यह रिजेक्शन कभी कम टैलेंट तो कभी नेपोटिज्म की वजह से झेलना पड़ा है। अब एक अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए काम मिलने में मुश्किल हो रही हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम है।

यह अभिनेत्री वंदना सजनानी खट्टर है। वंदना सजनानी बॉलीवुड फिल्म दिल धड़कने दो, लक लक की बात, कॉरपोरेट और रिश्ते सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह बहुत कम फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आई हैं। वंदना सजनानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बड़ा खुलासा करती हुई दिखाई दे रही हैं।

वंदना सजनानी ने वीडियो में कहा, ‘दो साल ब्रेक के बाद मैंने सोचा कि मुझे फिल्मों में वापसी करनी चाहिए और इसलिए मैंने कास्टिंग एजेंट्स से बातचीत करनी शुरू की। इसके बाद मुझसे मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बारे में पूछा गया और मुझसे ऑडिशन्स भी कराए गए। मगर मुझे अपनी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं निकाला गया बल्कि मुझे सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से निकाला गया’।

वंदना सजनानी ने आगे कहा, ‘आजकल उनको फिल्मों में लिया जाता है जिनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ज्यादा है। मेरे लिए यह काफी हैरान कर देने वाला कारण था क्योंकि मुझे इससे पहले कभी भी ऐसा कुछ सुनने को नहीं मिला था’। वंदना सजनानी इस बात को लेकर काफी मायूस भी हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘अगर आप अच्छा काम करना जानते हैं तो आपका सेलेक्शन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से होगा। यह बात तो अनुचित है।’

सोशल मीडिया पर वंदना सजनानी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं। आपको बता दें कि वंदना सजनानी बॉलीवुड अभिनेता राजेश खट्टर की पत्नी हैं। इन दोनों साल 2008 में एक-दूसरे से शादी की थी।