Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लखनऊ के बटलर पैलेस कॉलोनी में मचा पानी का हाहाकार, लोकनिर्माण विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी मुसीबत

लखनऊ। वीआईपी कॉलोनी बटलर पैलेस में भी समस्याओं से अफसर और उनके परिवार के लोग परेशान हैं। कॉलोनी के टॉवर नंबर वन में शनिवार सुबह पेयजल आपूर्ति ठप हो गई और हाहाकार मच गया लेकिन यहां रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग के अभियंता सोते रहे हैं। यह कॉलोनी कुछ समय पहले ही बनाई गई है लेकिन दरवाजे तक जवाब देने लगे हैं। शनिवार को पानी संकट के कारण लोग बाल्टियां लेकर जाते दिखे और पानी भरकर ऊपर ले गए। ऊपर टंकी के पास न जाने किसी कर्मचारी ने पाइप में बोरी डाल दी थी और इसके बाद सुबह पानी नहीं आया। 48 फ्लैट वाली इस कॉलोनी में अधिकारी, जज भी रहते हैं।

करीब चार घंटे बाद ही पानी आने के बाद ही लोगों को राहत मिली, लेकिन कई दिनों से पानी में भारी मात्रा में बालू भी आ रही है। यहां कई बार पानी का संकट हो चुका है और मरम्मत

राज्य संपत्ति विभाग की इस कॉलोनी में रखरखाव देखने वाले लोकनिर्माण विभाग की तरफ से कोई ऐसा इंतजाम नहीं किया गया है कि कोई शिकायत दर्ज करा सके। शिकायत दर्ज कराना है तो घूमकर पुरानी बटलर पैलेस कॉलोनी में ही जाना होगा। जबकि कॉलोनी परिसर में ही शिकायती कक्ष होना चाहिए।

दो हजार रखरखाव का चार्ज

लोक निर्माण विभाग दो हजार रुपये रखरखाव का चार्ज हर माह लेता है लेकिन सुविधाओं का अभाव है। अगर सीवर लाइन चोक हो गई तो यहां के निवासी जलकल विभाग की मदद ली जाएगी।