Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

पुडुचेरी में उप राज्यपाल के सलाहकार होंगे वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी माहेश्वरी और वरिष्ठ आइएएस अधिकारी चंद्रमौली

नई दिल्ली। सीआरपीएफ के रिटायर हो रहे महानिदेशक एपी माहेश्वरी और कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के पूर्व सचिव सी चंद्रमौली को पुडुचेरी के उप राज्यपाल का सलाहकार नियुक्त किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को इस सिलसिले में आदेश जारी कर दिया। गृह मंत्रालय ने अपने आदेश में कहा है कि दोनों नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी।

किरण बेदी को हटाए जाने के बाद तेलंगाना की राज्यपाल को मिली अतिरिक्त जिम्मेदारी

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन को पुडुचेरी के उप राज्यपाल की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई थी। इससे पहले तत्कालीन उप राज्यपाल किरण बेदी को राष्ट्रपति ने उनके पद से हटा दिया था।

माहेश्वरी 28 फरवरी को सीआरपीएफ के महानिदेशक पद से सेवानिवृत्त होंगे

माहेश्वरी 1984 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारी हैं। वे 28 फरवरी को सीआरपीएफ के महानिदेशक पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। चंद्रमौली 1985 बैच के तमिलनाडु कैडर के आइएएस अधिकारी हैं। वे पिछले साल सितंबर में कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग के सचिव के पद से सेवानिवृत्त हुए थे

प्रशासनिक अड़चनों को लेकर मुख्यमंत्री नारायणसामी और किरण बेदी में विवाद चल रहा था

ज्ञात हो कि प्रशासनिक अड़चनों को लेकर पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और किरण बेदी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने पिछले दिनों नई दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी। उन्‍होंने राष्ट्रपति से मिलकर लेफ्टिनेंट गर्वनर किरण बेदी को वापस बुलाने की याचिका सौंपी थी।