Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दिल्ली: प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 35 कर्मचारी बाहर निकलने में रहे कामयाब

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से शनिवार सुबह बड़ी  खबर सामने आई है। यहां के  प्रताप नगर इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में  हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल की 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने की काेशिश कर रही हैं। घटना के वक्त 35 से 40 कर्मचारी फैक्ट्री में ही मौजूद थे।

सोए हुए थे सभी कर्मचारी
जानकारी के अनुसार आग लगने के वक्त सभी कर्मचारी सोए हुए थे। आग की सूचना मिलते ही सभी बाहर की तरफ भाग निकले, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। फायर ब्रिगेड की 16 से अधिक गाड़ियां मौके पर होने की सूचना है।

फैक्ट्री में होता है बच्चों के खिलौन बनाने का काम 
बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है वहां कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौने और बैग बनाने का काम होता है। जिस समय आग लगी उस वक्त करीब 35 मजदूर काम कर रहे थे और वो बाहर निकलने में कामयाब रहे। दमकल विभाग एक अधिकारी के अनुसार कारखाने में बैग के बनाने और कॉस्मेटिक का काम होता है लिहाजा आग तेजी से फैली।

 तेजी से फैल रही आग 
अधिकारी ने  कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कारखाने में  कोई फंसा तो नहीं है। आग पर कब काबू पाया जाएगा अभी यह कह पाना मुश्किल है। वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे के पीछे क्या वजह रही होगी इसकी  जांच की जाएगी। फिलहाल आसपास की इमारतों  को आग से बचाने का प्रयास किया जा रहा है।