Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

दिल्ली: प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 35 कर्मचारी बाहर निकलने में रहे कामयाब

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से शनिवार सुबह बड़ी  खबर सामने आई है। यहां के  प्रताप नगर इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में  हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल की 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने की काेशिश कर रही हैं। घटना के वक्त 35 से 40 कर्मचारी फैक्ट्री में ही मौजूद थे।

सोए हुए थे सभी कर्मचारी
जानकारी के अनुसार आग लगने के वक्त सभी कर्मचारी सोए हुए थे। आग की सूचना मिलते ही सभी बाहर की तरफ भाग निकले, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। फायर ब्रिगेड की 16 से अधिक गाड़ियां मौके पर होने की सूचना है।

फैक्ट्री में होता है बच्चों के खिलौन बनाने का काम 
बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है वहां कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौने और बैग बनाने का काम होता है। जिस समय आग लगी उस वक्त करीब 35 मजदूर काम कर रहे थे और वो बाहर निकलने में कामयाब रहे। दमकल विभाग एक अधिकारी के अनुसार कारखाने में बैग के बनाने और कॉस्मेटिक का काम होता है लिहाजा आग तेजी से फैली।

 तेजी से फैल रही आग 
अधिकारी ने  कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कारखाने में  कोई फंसा तो नहीं है। आग पर कब काबू पाया जाएगा अभी यह कह पाना मुश्किल है। वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे के पीछे क्या वजह रही होगी इसकी  जांच की जाएगी। फिलहाल आसपास की इमारतों  को आग से बचाने का प्रयास किया जा रहा है।