Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कैप्टन अमरेंद्र सिंह के Lunch से गायब रहे नवजोत सिद्धू, छिड़ी नई चर्चा

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से आयोजित किए गए लंच से पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की गैरहाजिरी ने नई चर्चा छेड़ दी है। सिद्धू सिर्फ इस लंच से ही नदारद नहीं रहे बल्कि उनकी तरफ से आम चुनावों में कांग्रेस की बंपर जीत पर धारी चुप्पी ने भी राजनीतिक गलियारों में चर्चा पैदा कर दी है। वैसे पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत के प्रयत्नों के बाद कैप्टन -सिद्धू संबंधों में खटास जरूर कम हुई थी और इसका नतीजा था कि दोनों नेताओं के बीच लंच के बहाने बातचीत भी हुई, लेकिन अब फिर सिद्धू की गैरहाज़िरी ने सवाल खड़ें कर दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों, विधायकों और सांसदों को बुलाया था खाने पर
दरअसल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की पोती सहरइंद्र कौर का विवाह है और इस विवाह से पहले कैप्टन की तरफ से पंजाब के सभी मंत्रियों, विधायकों और सांसदों को गुरुवार को लंच पर बुलाया गया था। मुख्यमंत्री के सिसवा स्थित फार्म हाऊस में किए इस समागम में नवजोत सिंह सिद्धू नहीं पहुंचे। जबकि कैप्टन के विरोधी बोले जाने वाले प्रताप सिंह बाजवा ने इसमें हाज़िरी भरकर सभी को हैरान जरूर कर दिया। सभी की नज़रें सिद्धू पर टिकी थी कि वह आते हैं या नहीं क्योंकि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के साथ लंच के बाद दोनों के रिश्तों में कुछ गर्माहट आने लगी थी।

मुख्यमंत्री के लंच दौरान बड़ी संख्या में विधायक और मंत्री शामिल हुए। मुख्यमंत्री के साथ छत्तीस का आंकड़ा रखने वाले प्रताप सिंह बाजवा ने इस निमंत्रण पर हाज़िरी लगवाई जबकि शमशेर सिंह दूल्लो भी नदारद रहे। दूल्लो भी कैप्टन के विरोधी माने जाते हैं। कांग्रेस के राज्य इंचार्ज हरीश रावत के बीच में पड़ने के बाद कैप्टन और सिद्धू के रिश्तों में सुधार आया है। लेकिन सिद्धू का लंच में न पहुंचना विधायकों में चर्चा का विषय बना रहा। चर्चा यह भी चल रही थी कि बजट सैशन के बाद कैप्टन, सिद्धू को कैबिनेट में वापिस ले सकते हैं।