Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

रातों-रात पलटी इस House Wife की किस्मत, बनी Crorepati

चंडीगढ़: अमृतसर की रहने वाली एक घरेलू गृहिणी द्वारा खरीदी गई पंजाब सरकार की 100 रुपए की लॉटरी टिकट ने उसकी किस्मत बदल दी है। रेनू चौहान ने पंजाब स्टेट डियर 100+ लॉटरी का एक करोड़ रुपए का पहला इनाम जीता है। हर महीने निकलने वाली लॉटरी की ख़ुशनसीब विजेता रेनू ने आज यहां पंजाब राज्य लॉटरीज़ विभाग के अधिकारियों के पास टिकट और अन्य ज़रुरी दस्तावेज़ जमा करवा दिए हैं।

पहला इनाम जीतने के बाद बहुत खुश नजऱ आ रही रेनू ने कहा कि यह इनाम उसके मध्यवर्गीय परिवार के लिए वित्तीय राहत देने वाला है। उन्होंने कहा कि उसका पति अमृतसर में कपड़े की दुकान चलाता है और यह इनामी राशि उनकी जि़ंदगी को आर्थिक पक्ष से और अधिक सुविधाजनक बनाएगी।

पंजाब राज्य लॉटरीज़ विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब स्टेट डियर 100+ लॉटरी का ड्रा 11 फरवरी, 2021 को निकाला गया था और पहला इनाम टिकट नं. डी-12228 पर निकला था। उन्होंने बताया कि रेनू ने इनामी राशि के लिए आज दस्तावेज़ जमा करवा दिए हैं और जल्द ही इनामी राशि उनके खाते में डाल दी जाएगी।