Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सूरत पहुंचे दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आज करेंगे रोड शो

अहमदाबाद।  महानगर पालिका चुनाव में सूरत मनापा की 27 सीट जीत कर आम आदमी पार्टी उत्साह से लबरेज है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को खूबसूरत पहुंचे वह यहां पार्टी के नवनिर्वाचित नप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे तथा एक रोड शो तथा जनसभा का भी आयोजन करेंगे ताकि पंचायत में पालिका चुनाव में भी उनकी पार्टी को सफलता मिल सके।

 सूरत महानगर पालिका की 120 सीट में से जहां भाजपा को 93 सीट हासिल हुई वही आम आदमी पार्टी ने तो 7 सीट जीतकर विपक्ष के दल की सीट हथिया ली। गत मनपा चुनाव में कांग्रेस को सूरत में 36 सीट हासिल हुई थी लेकिन इस बार पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के साथ कांग्रेस की पटरी नहीं बैठे और पाटीदार समिति आम आदमी पार्टी के साथ चली गई। पाटीदार समिति ने कांग्रेस से दो टिकट मांगे थे लेकिन कांग्रेस व विनायकी और जिसका नतीजा यह हुआ कि सूरत महानगर पालिका में वह पूरी तरह साफ हो गई।

जानें पूरे दिन का कार्यक्रम

 आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार सुबह सूरत पहुंच गए हैं तथा शेरपुर पर उनका भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से सीधे सरकारी अतिथि गृह पहुंचेंगे तथा वहां पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों से चर्चा करेंगे वह आगे की रणनीति बनाएंगे। करीब दोपहर 3:00 बजे केजरीवाल सूरत के वराछा क्षेत्र के मिनी बाजार मानगढ़ चौक से एक रोड शो शुरू करेंगे जो कारगिल चौक योगी चौक सिमड़ा नाका सरथाणा होते हुए जकात नाका पहुंचेगा। जकात नाका पर शाम को केजरीवाल की एक जनसभा होगी जिसमें वह गुजरात के लोगों को संबोधित करेंगे। केजरीवाल शाम को 7:00 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 गुजरात में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी अब गुजरात में अपनी पूरी ताकत लगा रही है तथा किसी भी सूरत में वह यहां कांग्रेस का स्थान लेना चाहती है। प्रदेश में कांग्रेस नेतृत्व की गुटबाजी तथा भाई भतीजावाद के कारण विधानसभा लोकसभा के बाद अब मनपा चुनावों में भी पार्टी का सफाया होता नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी तथा ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमान पार्टी गुजरात में अपना खाता खोलने के बाद अब जड़े गहरी करने में लगी है।