Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

केरल विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को झटका, 98 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

तिरुवनंतपुरम। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को बड़ा झटका लगा है। भाजपा जिला समिति ने मंगलवार को दावा किया कि कोवलम में दो सीपीएम शाखा समितियों का भाजपा में विलय हो गया है। जिला समिति के अनुसार, सीपीएम क्षेत्र समिति के सदस्य और विझिनजाम पंचायत के पूर्व अध्यक्ष, मुक्कोला प्रभाकरन के नेतृत्व में लगभग 100 सीपीएम कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

सीपीएम नेलिकुननु शाखा समिति और पनाविला शाखा समिति के कार्यकर्ता पूरी तरह से भाजपा में शामिल हो गए। जिला समिति ने दावा किया कि मुक्कोला प्रभाकरन के अलावा, शाखा सचिव वायलकर मधु और अन्य वामपंथी नेता भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा, भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने भी घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा।

CPM कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के बारे में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरंद्रन ने ट्वीट किया, ‘@CPIMKerala, @INCKerala और @JanataDal_S के 100 से अधिक स्थानीय पदाधिकारी माननीय केंद्रीय मंत्री @ जोशीप्रधान जी की उपस्थिति में @ BJP4India में शामिल हुए हैं। केरल में भगवा लहराने से कोई नहीं रोक सकता।’ ट्वीट में सीपीएम कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का वीडियो भी है।

वहीं, इस बीच, सीपीएम कोवलम क्षेत्र समिति का बयान आया और उन्होंने भाजपा का दावा गलत और निराधार बताया।