Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

केरल विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को झटका, 98 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

तिरुवनंतपुरम। केरल में विधानसभा चुनाव से पहले सीपीएम को बड़ा झटका लगा है। भाजपा जिला समिति ने मंगलवार को दावा किया कि कोवलम में दो सीपीएम शाखा समितियों का भाजपा में विलय हो गया है। जिला समिति के अनुसार, सीपीएम क्षेत्र समिति के सदस्य और विझिनजाम पंचायत के पूर्व अध्यक्ष, मुक्कोला प्रभाकरन के नेतृत्व में लगभग 100 सीपीएम कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

सीपीएम नेलिकुननु शाखा समिति और पनाविला शाखा समिति के कार्यकर्ता पूरी तरह से भाजपा में शामिल हो गए। जिला समिति ने दावा किया कि मुक्कोला प्रभाकरन के अलावा, शाखा सचिव वायलकर मधु और अन्य वामपंथी नेता भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा, भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी वी राजेश ने भी घोषणा की है कि कोवलम के पास मुलुर सीपीएम शाखा कार्यालय को भाजपा कार्यालय में बदल दिया जाएगा।

CPM कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के बारे में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरंद्रन ने ट्वीट किया, ‘@CPIMKerala, @INCKerala और @JanataDal_S के 100 से अधिक स्थानीय पदाधिकारी माननीय केंद्रीय मंत्री @ जोशीप्रधान जी की उपस्थिति में @ BJP4India में शामिल हुए हैं। केरल में भगवा लहराने से कोई नहीं रोक सकता।’ ट्वीट में सीपीएम कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का वीडियो भी है।

वहीं, इस बीच, सीपीएम कोवलम क्षेत्र समिति का बयान आया और उन्होंने भाजपा का दावा गलत और निराधार बताया।