Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

कर्नाटक से मुंबई लाया गया गैंगस्टर रवि पुजारी, मुंबई सेशंस कोर्ट में होगी पेशी

मुंबई।  2016 के गज़ाली होटल फायरिंग (2016 Gajali Restaurant Firing) मामले के आरोपी गैंगस्टर रवि पुजारी (Gangster Ravi Pujari) को आज ( मंगलवार)  मुंबई सेशंस कोर्ट में पेश किया जाएगा। रवि पुजारी को मंगलवार सुबह ही करीब 6 बजकर 10 मिनट पर मुंबई पुलिस बेंगलुरु से लेकर आई है। लॉकअप में ले जाने से पूर्व उसका मेडिकल चेकअप करवाया गया। बता दें कि कर्नाटक हाइकोर्ट के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस को रवि पुजारी की कस्‍टडी दी गई है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इसे सड़क मार्ग से लेकर आई है।

गैंगस्टर रवि पुजारी, जिसके खिलाफ मुंबई में लगभग 80 मामले दर्ज हैं, उन्हें मंगलवार सुबह ही मुंबई लाया गया है। पिछले हफ्ते, बेंगलुरु की एक अदालत ने एक साल की लंबी लड़ाई के बाद मुंबई पुलिस को पुजारी की हिरासत दी थी। संयुक्त आयुक्त (अपराध शाखा), महाराष्ट्र के मिलिंद भरम्बे ने बताया, “हम एक साल से पुजारी की हिरासत पाने की कोशिश कर रहे थे और आखिरकार 2016 की गज़ाली होटल फायरिंग मामले में सफलता मिली।”

59 वर्षीय गैंगस्टर रवि पुजारी फरवरी 2020 में कर्नाटक पुलिस की हिरासत में था। उस पर एक दर्जन से अधिक हत्याओं का आरोप लगाया गया है, वह अचल संपत्ति, फिल्म हस्तियों और व्यवसायियों को धमकी और उनसे जबरन वसूली करता है। अकेले कर्नाटक में उनके खिलाफ लगभग 100 मामले दर्ज हैं।

पुजारी 1994 से फरार था। पुलिस का कहना है कि वह सेनेगल से पहले मुंबई से नेपाल, बैंकॉक, युगांडा और बुर्किना फासो में था। छोटा पुजारी का नाम छोटा राजन के नाम पर एंटनी फर्नांडीस रखा गया था और बाद में उसने इसे बदलकर टोनी फर्नांडीस और फिर रॉकी फर्नांडीस कर दिया। वह कथित तौर पर मुंबई जाने से पहले कर्नाटक में कई अपराधों में शामिल था।