Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

मोदी के अंदाज में पेट्रोल-डीजल कीमत पर श्याम रंगीला का तंज, इस वीडियो को लेकर मचा है बवाल

मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री ऑर्टिस्ट श्याम रंगीला को पेट्रोल 100 रुपए लीटर होने पर पीएम मोदी की नकल करके वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है। कॉमेडियन श्माम रंगीला ने वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन यह वीडियो श्याम रंगीला के लिए भारी पड़ सकता है क्योंकि रंगीला के खिलाफ पंप संचालक ने परिवाद दायर किया है।

वीडियो में मोदी की नकल करते हुए श्याम रंगीला कह रहे हैं कि ‘मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है। यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है। भाइयों-बहनों, आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई थी, जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए. पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है’। इस वीडियो को श्रीगंगानगर शहर में हनुमानगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शूट किया गया था।

पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को सदर थाने में परिवाद देकर कॉमेडियन श्याम रंगीला पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की हैष बताया जा रहा है कि प्राइवेट तेल कंपनी के दबाव में आकर पंप संचालक ने यह कदम उठाया है। पंप संचालक का कहना है कि कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पत्रकार बनकर मुझे फोन किया था। उसने कहा कि फोटो लेने हैं। फिर 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच कुछ लोग बाइक पर आए। इस दौरान पंप पर भीड़ अधिक होती है। ऐसे में कर्मचारियों का ध्यान नहीं रहा कि पंप पर कोई वीडियो बनाया जा रहा है। इस संबंध में हमने कंपनी से माफी मांग ली है। पंप पर काम करने वाले दोनों कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

वहीं श्याम रंगीला ने कहाकि मैंने हास्य वीडियो बनाया था, अगर किसी को इससे ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगने के लिए तैयार हैं। रंगीला ने कहा कि श्रीगंगानगर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर वीडियो बनाया था, जिससे सरकार लोगों को कुछ राहत दे सके।
PunjabKesari