Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जम्मू में आयोजित सेना की भर्ती रैली के लिए 40 हजार ने कराया पंजीकरण

जम्मू,: पिछले साल कोरोना वायरस की महामारी शुरू होने के बाद जम्मू संभाग में सेना द्वारा आयोजित पहली भर्ती रैली में युवाओं का भारी उत्साह दिखा है और अबतक करीब 40 हजार युवा भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करा चुके हैं। एक रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी से छह मार्च तक चलने वाली भर्ती रैली में सैनिकों की विभिन्न श्रेणी में सुंजवान सैन्य ठिकाने के एजिस ऑफ टाइगर डिविजन के तहत भर्ती हो रही है।

प्रवक्ता ने बताया, च्च्जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की गई है। सेना भर्ती कार्यालय इस समय चल रही भर्ती रैली को सुचारु एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए शिवालिक ब्रिगेड, जम्मू संभाग के नागरिक प्रशासन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ समन्वय कर रहा है। टाइगर डिविजन के जनरल कमांडिंग ऑफिसर (जीओसी) मेजर जनरल विजस बी नायर ने शनिवार को भर्ती रैली की समीक्षा की। प्रवक्ता ने बताया कि जीओसी को शिवालिक ब्रिगेड के कमांडर एवं जम्मू में भर्ती के निदेशक एपी सिंह ने सुरक्षा, धांधली रोकने एवं कोविड-19 से सुरक्षा को लेकर की गई व्यवस्था से अवगत कराया।

उन्होंने बताया,”भर्ती रैली को युवाओं से शानदान समर्थन मिला है और अबतक करीब 40 हजार उम्मीदवारों ने ऑनलाइन पंजीकरण कराया है। कोविड-19 प्रोटोकॉल का भर्ती के दौरान सभी उम्मीदवारों एवं कर्मियों द्वारा अनुपालन किया जा रहा है।”