Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बडी सफलता, श्रीनगर के कृष्णा ढाबा मालिक को मारने वाले आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: बुधवार को कश्मीर दौरे पर आए विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में श्रीनगर के प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दावा किया है कि हमला आतंकी खेमे में शामिल नये आतंकियों का था और उनमें से दो को पकड़ लिया गया है।

क्श्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि तीन आतंकी बाईक पर आए थे और डल गेट के पास कृष्णा ढाबा के मालिक को उन्होंने बहुत से गोली मारी थी। यह सब पर्यटकों के बीच डर पैदा करने के लिए था। कुमार ने कहा, हमने टीमें गठित की थी। एक सिविलियन ने एसपी साउथ को बताया था कि हमलावर बाइक पर आए थे और उसके बाद इलाके की सीसीटी फुटेज देखी गई।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर पुलिस ने अनंतनाग पुलिस की मदद से दो युवकों को पकड़ा है और यह दोनों युवक हमले में शामिल थे। बाइक और पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। दोनों युवकों नेपूछताछ के दौरान एक युवक का भी नाम बताया है। तीसरे को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। कुमार के अनुसार से तीनों आतंकी है और उन्हें पिस्तौल पहलगाम में प्रशिक्षण के दौरान दी गई थी। पकड़े गये तीन युवकों में से दो पंपोर के हैं जबकि तीसरा पुलवामा का है। यह लश्कर के  आतंकवादी हैं और उनका कमांडर गाजी है। उन्हें कृष्णा ढाबा पर हमला करने को कहा गया था क्योंकि यह काफी फेमस है और पर्यटकों का जहां काफी तांता लगा रहता है।

आईजीपी ने कहा कि हमले का मुख्य मकसद लोगों में डर पैदा करना था। पुलिस ने पकड़े हुये आतंकवादियों के स्टेटमेंट रिकार्ड कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि अब टुरिस्ट कश्मीर आ रहे हैं और ऐेसे में सुरक्षा बढ़ादी गई है। जो क्षेत्र संवेदनशील हैं , वहां पर गश्त बढ़ा दी जाएगी।