Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बडी सफलता, श्रीनगर के कृष्णा ढाबा मालिक को मारने वाले आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: बुधवार को कश्मीर दौरे पर आए विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में श्रीनगर के प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दावा किया है कि हमला आतंकी खेमे में शामिल नये आतंकियों का था और उनमें से दो को पकड़ लिया गया है।

क्श्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि तीन आतंकी बाईक पर आए थे और डल गेट के पास कृष्णा ढाबा के मालिक को उन्होंने बहुत से गोली मारी थी। यह सब पर्यटकों के बीच डर पैदा करने के लिए था। कुमार ने कहा, हमने टीमें गठित की थी। एक सिविलियन ने एसपी साउथ को बताया था कि हमलावर बाइक पर आए थे और उसके बाद इलाके की सीसीटी फुटेज देखी गई।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर पुलिस ने अनंतनाग पुलिस की मदद से दो युवकों को पकड़ा है और यह दोनों युवक हमले में शामिल थे। बाइक और पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। दोनों युवकों नेपूछताछ के दौरान एक युवक का भी नाम बताया है। तीसरे को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। कुमार के अनुसार से तीनों आतंकी है और उन्हें पिस्तौल पहलगाम में प्रशिक्षण के दौरान दी गई थी। पकड़े गये तीन युवकों में से दो पंपोर के हैं जबकि तीसरा पुलवामा का है। यह लश्कर के  आतंकवादी हैं और उनका कमांडर गाजी है। उन्हें कृष्णा ढाबा पर हमला करने को कहा गया था क्योंकि यह काफी फेमस है और पर्यटकों का जहां काफी तांता लगा रहता है।

आईजीपी ने कहा कि हमले का मुख्य मकसद लोगों में डर पैदा करना था। पुलिस ने पकड़े हुये आतंकवादियों के स्टेटमेंट रिकार्ड कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि अब टुरिस्ट कश्मीर आ रहे हैं और ऐेसे में सुरक्षा बढ़ादी गई है। जो क्षेत्र संवेदनशील हैं , वहां पर गश्त बढ़ा दी जाएगी।