Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बडी सफलता, श्रीनगर के कृष्णा ढाबा मालिक को मारने वाले आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: बुधवार को कश्मीर दौरे पर आए विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में श्रीनगर के प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे पर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दावा किया है कि हमला आतंकी खेमे में शामिल नये आतंकियों का था और उनमें से दो को पकड़ लिया गया है।

क्श्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि तीन आतंकी बाईक पर आए थे और डल गेट के पास कृष्णा ढाबा के मालिक को उन्होंने बहुत से गोली मारी थी। यह सब पर्यटकों के बीच डर पैदा करने के लिए था। कुमार ने कहा, हमने टीमें गठित की थी। एक सिविलियन ने एसपी साउथ को बताया था कि हमलावर बाइक पर आए थे और उसके बाद इलाके की सीसीटी फुटेज देखी गई।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर पुलिस ने अनंतनाग पुलिस की मदद से दो युवकों को पकड़ा है और यह दोनों युवक हमले में शामिल थे। बाइक और पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। दोनों युवकों नेपूछताछ के दौरान एक युवक का भी नाम बताया है। तीसरे को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। कुमार के अनुसार से तीनों आतंकी है और उन्हें पिस्तौल पहलगाम में प्रशिक्षण के दौरान दी गई थी। पकड़े गये तीन युवकों में से दो पंपोर के हैं जबकि तीसरा पुलवामा का है। यह लश्कर के  आतंकवादी हैं और उनका कमांडर गाजी है। उन्हें कृष्णा ढाबा पर हमला करने को कहा गया था क्योंकि यह काफी फेमस है और पर्यटकों का जहां काफी तांता लगा रहता है।

आईजीपी ने कहा कि हमले का मुख्य मकसद लोगों में डर पैदा करना था। पुलिस ने पकड़े हुये आतंकवादियों के स्टेटमेंट रिकार्ड कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि अब टुरिस्ट कश्मीर आ रहे हैं और ऐेसे में सुरक्षा बढ़ादी गई है। जो क्षेत्र संवेदनशील हैं , वहां पर गश्त बढ़ा दी जाएगी।