Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Train Accident : हरियाणा के नारनौल में हुआ ट्रेन हादसा, पटरी टूटने से 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त, राहत बचाव काम जारी

नारनौल (अटेली)हरियाणा के नारनौल में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। शुक्रवार की दोपहर हुए इस ट्रेन हादसे में एक मालगाड़ी भीलवाड़ा के पास पलट गई है। इस हादसे में करीब 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं। शुरुआती मिल रही जानकारी के अनुसार पटरी भी  टूटी हुई है लेकिन हादसा किस कारण हुआ है यह पता नहीं चल पाया है। यह मालगाड़ी रेवाड़ी से फुलेरा जा रही थी कि भीलवाड़ा के पास ट्रैक से उतर कर पलट गई है

बता दें कि ट्रेन हादसा होने पर फिलहाल इस रूट पर गाड़ियों का परिचालन रोक दिया गया है। राहत बचाव का काम शुरू कर दिया है। रेलवे ट्रैफिक टीम व अन्य टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

मालगाड़ी में थे कुल 90 कंटेनर 

मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी में कुल 90 कंटेनर थे। हादसे के बाद ये डब्बे करीब 50 मीटर नीचे गिर गए। वहीं रेल की पटरी भी उखड़ गई। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। राहत बचाव का काम तेजी से किया जा रहा है। फिलहाल किसी जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। मालगाड़ी पुराने रेलवे ट्रैक से आ रही थी। इस ट्रैक पर यात्री ट्रेनों का भी आवागमन होता है। ऐसे में रेल प्रशासन रेल लाइन को दुरुस्त कर सेवा को फिर से बहाल करने में जुट गया है।

शुरुआती जांच में यह भी बात सामने आ रही थी कि यह हादसा एक साजिश है। हालांकि दिन ढलने के दौरान यह  भी पता चला कि भीलवाड़ा के पास हुए मालगाड़ी हादसे में ना तो किसान आंदोलन ना ही किसी आतंकी संगठन की साजिश थी।