Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

स्कूल जा रही छात्रा संग शोहदे ने की बदतमीजी, बीच सड़क पीटकर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

लखनऊः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। इसके बावजूद प्रदेश में महिलाओं को लेकर अपराध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। जहां स्कूल जा रही छात्रा को शोहदे ने पीट दिया। इतना ही नहीं बदमाश ने सरेराह हुई वारदात का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वहीं लापरवाही हद तब पार हो गई जब वीडियो देखने के बाद भी इंस्पेक्टर वीडियो एक साल पुराना होने का दावा करते रहे। छात्रा के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में शोहदा छात्रा को बेरहमी से पिटता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो सामने आने पर इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष द्विदे ने घटना एक साल पुरानी होने का दावा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। यही जानकारी इंस्पेक्टर ने अपने अधिकारियों को भी दी थी। लेकिन रात होने तक इंस्पेक्टर का रुख बदल गया। कल्ली पश्चिम निवासी विकास रावत को गिरफ्तार करने के बाद इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो का दूसरा हिस्सा वायरल हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए विकास को गिरफ्तार किया गया है।