एक्शन मोड में पीएम मोदी, दो हफ्ते में असम से बंगाल तक करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ प्रचार कर विपक्ष के खिलाफ माहौल बनाने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में अब वह ताबड़तोड़ रैलियां करने जा रहे हैं। पीएम मोदी अगले  दो सप्ताह में पांच चुनावी राज्यों का दौरा कर कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।  वह 27 फरवरी को केरल, 28 फरवरी को पश्चिम बंगाल, एक मार्च को तमिलनाडु और दो मार्च को असम का दौरा करेंगे।

7 मार्च को कोलकाता में करेंगे जन सभा 
जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक बड़ी जन सभा करेंगे।  बीजेपी ने इसे मेगा रैली का नाम दिया है, जिसमें लाखों लोगों को जुटाने का लक्ष्य है। बताया जा रहा है कि ये रैली कोलकाता के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड परेड मैदान में होगी,  बीजेपी की योजना बंगाल की राजनीति की सबसे बड़ी रैली कराने की है।

 1,500  चुनावी रैलियों की योजना बना रही भाजपा 
खबरों की मानें तो  बीजेपी चुनाव प्रचार के दौरान 1,500 से अधिक चुनावी रैलियों की योजना बना रही है। भाजपा नेता के अनुसार पर्टी द्वारा मतदाता तक पहुंचने और उनके साथ सीधा संवाद स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पांच से छह रैलियां की जाएंगी और पार्टी के वरिष्ठ नेता इन्हें संबोधित करेंगे।

इस राज्यो में है चुनाव 
बता दें कि इस साल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं उनमें पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल के नाम हैं।  इन राज्यों में सबसे चर्चित पश्चिम बंगाल है जहां तृणमूल कांग्रेस पार्टी का शासन है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं। जहां भाजपा एक तरफ  टीएमसी को चैनौती देने में जुट गई है तो वहीं ममता बनर्जी का कहना है कि सरकार टीएमसी की ही बनेगी।

Whats App