Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

हेमंत बिस्व सरमा की छवि खराब करने की कोशिश, मामले में चार पत्रकार समेत छह गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा की छवि खराब करने की कोशिश करने के आरोप में बुधवार को चार पत्रकारों समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक महिला भी शामिल है। इन सभी लोगों पर  ‘गंदे इरादे’ से हेमंत बिस्व सरमा की अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करने का आरोप है। सभी आरोपितों को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किए जाने के बाद पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

गुवाहाटी शहर पुलिस आयुक्त मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने बताया कि एक स्थानीय न्यूज वेबसाइट- प्रतिबिंब लाइव – के प्रधान संपादक तौफीकुद्दीन अहमद और समाचार संपादक इकबाल को ‘साजिश’ की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इनके अलावा दो और पत्रकारों- शिवसागर में स्पॉटलाइट असम के नांग नोयोंमोनी गोगोई तथा बोडोलैंड टाइम्स की पुलि मुचाहरि को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा है कि ऐसे किसी प्रयास के मामले में पोक्सो कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में मंत्री की पत्नी दिसपुर पुलिस थाना में पोक्सो कानून के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। वेबसाइट पर मंत्री की अपनी बेटी को गले लगाते एक फोटो पोस्ट की गई थी, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। वहीं, मंत्री सरमा ने पत्रकारों से कहा कि यह राजनीतिक साजिश का एक स्पष्ट मामला है। लेकिन इस हद तक नीचे जाने से संबंधित लोगों की घटिया मानसिकता झलकती है। यह फोटो गलत इरादे से पोस्ट किया गया। यह बड़ा ही परेशान करने वाला है, जिससे वह रात भर सो नहीं सके।