Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पुलवामा हमले पर राहुल का सवाल, कहा- जवानों को मरने के लिए छोड़ शूटिंग में व्यस्त थे PM मोदी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सवाल पूछा कि हमले से पहले जब खुफिया जानकारी मिली थी तो आखिर एक्शन क्यों नहीं लिया गया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि खुफिया विभाग की तरफ से पहले ही दे दिए गए इनपुट को नजरअंदाज करते हुए 14 फरवरी 2019 को प्रधानमंत्री एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहे और हमारे देश के जवानों को पुलवामा में मरने के लिए छोड़ दिया। खुफिया विभाग के जिन इनपुट्स पर कार्रवाई करनी थी, आखिर उन्हें नजरअंदाज क्यों किया गया? कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी की अनदेखी क्यों की गई?

कृषि व्यापार को लेकर राहुल का मोदी पर हमला
इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि वह देश की चालीस प्रतिशत जनता के कृषि व्यापार को अपने दो मित्रों के हवाले करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इन कानूनों के जरिए देश की रीढ़ को तोड़ा जा रहा है और प्रधानमंत्री मोदी ने कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे लोगों को अंदोलनजीवी कहकर उनका अपमान किया है।  उन्होंने कहा, ये कृषि क्षेत्र हिंदुस्तान की जनता को रोजगार देता है। इसके बिना हिंदुस्तान रोजगार पैदा नहीं कर पाएगा। जो आपका है, उसे प्रधानमंत्री मोदी दो लोगों को दे रहे हैं। युवाओं का भविष्य उनसे छीना जा रहा है।