Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सरेंडर कर चुके 15 नक्सलियों ने Valentine’s Day पर रचाई शादी, पुलिस बनी बारात…खूब नाचे SP

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) में वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर कारली हेलीपैड पर आयोजित सामूहिक विवाह (group marriage) में 15 जोड़े एक-दूजे के हुए। दूल्हे का सेहरा बांधे युवक वह थे जिन्होंने कुछ समय पहले ही नक्सल संगठन छोड़कर मुख्यधारा से जुड़ने का फैसला किया। दुल्हनों में एक सोमड़ू खुद नक्सली संगठन से जुड़ी थी।

जबकि बाकी युवतियां गांव के सामान्य परिवारों से थीं, उन्होनें हिम्मत दिखाई और आगे आकर पूर्व नक्सलियों का हाथ थामा। कई युवतियां उन्हीं युवकों के गांव की थीं, जो एक-दूसरे को पसंद करते थे लेकिन नक्सलियों ने उन्हें अलग कर दिया था। इस मौके को पुलिस वाले शादी समारोह के जश्न में शामिल हुए।

खुद SP डॉ. अभिषेक पल्लव ढोल बजाकर आदिवासी लोकगीतों पर थिरके। जश्न के बीच आदिवासी रीति-रिवाज से बारात निकली। वर पक्ष की तरफ से डॉ. पल्लव, ASP उदय किरण, राजेंद्र जायसवाल, DSP अमर सिदार, अभिषेक पैकरा, भूपत धनश्री सहिंत अन्य लोग शामिल हुए। महिला और बाल विकास विभाग की तरफ से प्रत्येक दंपति को 35 हजार रुपए तक के उपहार दिए गए-जिनमें आलमारी, पलंग, बर्तन, ड्रेसिंग टेबल शामिल थे। इसके अलावा 10 हजार रुपए कैश भी दिए गए।