Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कान्हा नगरी पहुंचे CM Yogi, ज्ञानानंद आश्रम में संतों से की मुलाकात

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। मंदिर में करीब 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सन्त ज्ञानानंद के आश्रम कृष्ण कृपा धाम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां संतों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ, स्वामी ज्ञानानंद आश्रम के बाद पर्यटन सुविधा केंद्र पर संतों से मुलाकात करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार सीएम तीर्थ विकास परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के बाद विजय कौशल जी महाराज के आश्रम भी जाएंगे और देवराह घाट यमुना पर आरती में शामिल होंगे। वहीं साधु-संतों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वृंदावन के संतों का अगर आशीर्वाद बना रहा तो उत्तर प्रदेश सरकार इस ब्रज क्षेत्र को वैश्विक मंच पर पुन स्थापित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे और वैश्विक मंच पर इसको स्थापित करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुंभ मेला क्षेत्र का निरीक्षण करने के साथ ही करीब 300 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। वहीं प्रशासन ने सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। मुख्यमंत्री का काफिला जिन रास्तों से गुजरेगा। उन रास्तों को विशेष रूप से सजाया संवारा जा रहा है।