Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

CM केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन बेच रही थी सोफा, 34 हजार रुपए की ठगी का हो गई शिकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता से एक व्यक्ति ने 34,000 रुपए की ठगी की है। दरअसल हर्षिता अपने घर के एक पुराने सोफे को ऑनलाइन बेच रही थी और शख्स ने खुद को खरीदार बताकर उसके साथ ठगी की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में रविवार को पुलिस को सूचना मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक मुख्यमंत्री की बेटी ने एक सोफा की ब्रिक्री के लिए सूचनाएं ई-कॉमर्स मंच पर दी थी।

व्यक्ति ने खरीदारी में रुचि दिखाते हुए उनसे संपर्क किया। अकाउंट सही होने के नाम पर उसने हर्षिता के खाते में छोटी रकम स्थानांतरित की। इसके बाद व्यक्ति ने उनको एक QR कोड भेजा और उनसे स्कैन करने को कहा ताकि तय रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाए। लेकिन, ऐसा करने पर हर्षिता के खाते से 20,000 रुपए कट गए। इसके बाद जब हर्षिता ने व्यक्ति से इसकी शिकायत की तो उसने कहा कि गलती से ऐसा हुआ। फिर से ऐसी ही प्रक्रिया करने पर हर्षिता के खाते से 14,000 रुपए और कट गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिली शिकायत के आधार पर हमने IPC की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। जांच शुरू की गई है और हम आरोपी का पता लगा रहे हैं।