Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

CM केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन बेच रही थी सोफा, 34 हजार रुपए की ठगी का हो गई शिकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता से एक व्यक्ति ने 34,000 रुपए की ठगी की है। दरअसल हर्षिता अपने घर के एक पुराने सोफे को ऑनलाइन बेच रही थी और शख्स ने खुद को खरीदार बताकर उसके साथ ठगी की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में रविवार को पुलिस को सूचना मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक मुख्यमंत्री की बेटी ने एक सोफा की ब्रिक्री के लिए सूचनाएं ई-कॉमर्स मंच पर दी थी।

व्यक्ति ने खरीदारी में रुचि दिखाते हुए उनसे संपर्क किया। अकाउंट सही होने के नाम पर उसने हर्षिता के खाते में छोटी रकम स्थानांतरित की। इसके बाद व्यक्ति ने उनको एक QR कोड भेजा और उनसे स्कैन करने को कहा ताकि तय रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी जाए। लेकिन, ऐसा करने पर हर्षिता के खाते से 20,000 रुपए कट गए। इसके बाद जब हर्षिता ने व्यक्ति से इसकी शिकायत की तो उसने कहा कि गलती से ऐसा हुआ। फिर से ऐसी ही प्रक्रिया करने पर हर्षिता के खाते से 14,000 रुपए और कट गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिली शिकायत के आधार पर हमने IPC की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। जांच शुरू की गई है और हम आरोपी का पता लगा रहे हैं।