Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, कोहरे मे तीन वाहन टकराए 14 की मौत 10 घायल

जलपाईगुड़ी।  जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जल ढाका नदी के निकट हाईवे पर मंगलवार की रात 9:15 बजे कोहरे की धुंध के कारण बोल्डर ट्रक से दो अन्य वाहन टकरा गए इस घटना में 14 लोगों की मौत और 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। घटनास्थल पर भारी तादाद में धूपगुड़ी थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत जलपाईगुड़ी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात नौ बजे एक बोल्डर लोडेड ट्रक (दस पहिया) डब्ल्यू बी 61ए/ 2492 मायानाली (नेशनल हाइवे 31डी) से गुजर रहा था और मयनागुड़ी की ओर दाहिनी ओर से आगे बढ़ रहा था और एक टाटा मैजिक और एक मारुति वैन डब्ल्यू बी 85 / 0221 और डब्ल्यू बी75 / 4694 और कार डब्ल्यू बी 72आर/ 1088 विपरीत दिशा से धुपगुड़ी की ओर आ रही थी। कोहरे की धुंध के कारण पहला वाहन अचानक ट्रक से टकराया और ट्रक अपने दाहिने साइड के पहिए का संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया और बाद में गलत साइड से आ रहे अन्य दो वाहन लॉरी के बाईं ओर एक के बाद एक टकरा गए जिससे वाहन का टायर फट गया । शव वाहन में लदे बोल्डर इन 2 वाहनों पर गिर गए।

आईसी धुपगुड़ी और पुलिस बल लेकर कुछ ही समय में मौके पर पहुंच गई। एसपी ग्रामीण और डीएसपी अपराध, इंस्पेक्टर मयनागुड़ी मौके पहुंच और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों इलाज के लिए भिजवाया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस और स्थानीय लोगों की त्वरित कार्रवाई से कुछ घायल लोगों की जान बच गई। लगभग 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी सभी को धुपगुड़ी अस्पताल में भेजा गया और बाद में घायलों की गंभीर हालत देख उन्हें जलपाईगुड़ी अस्पताल भेज दिया गया। लगभग 15 व्यक्ति घायल हैं। क्रेन लाए गए। कई टक्करों के प्रभाव के कारण ट्रक के चार पहिये वाहन से निकाले गए।

स्थानीय लोगों से यह पता चला कि ट्रक नंबर डब्ल्यू बी61 / 2492 के सामने एक अज्ञात ट्रक था और उस ट्रक की गति धीमी हो गई थी। ट्रक नंबर 2492 उस ट्रक को ओवरटेक कर रहा था लेकिन छोटे वाहन गलत साइड से इतनी तेज़ी से आ रहे थे। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। घायलों के इलाज पर नजर रखी जा रही है।