Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, आज बागलकोट में एक रैली को करेंगे संबोधित

बागलकोट। कर्नाटक के बागलकोट  में आज यानी 17 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह एक रैली को संबोधित करेंगे। अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन कर्नाटक के बागलकोट जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (जेएनएमसी) मैदान में एक सार्वजनिक रैली में उनका संबोधन है। शाह बागलकोट जिले के करकलमट्टी गांव में सुबह 11 बजे केदारनाथ शुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड की इथेनॉल परियोजना का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही

गृह मंत्री दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर जिले में केएलई अस्पताल के उन्नत सिमुलेशन केंद्र का उद्घाटन करेंगे।इसके बाद दोपहर 2.30 बजे मंत्री बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड में एक सार्वजनिक रैली में भाग लेने वाले हैं। बताते चले कि इससे पहले शनिवार को अपनी यात्रा के पहले दिन केंद्रीय मंत्री ने कर्नाटक के शिवमोग्गा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशिला रखी थी।

इस दौरान अपने संबोधन में गृह मंत्री ने देशभर में शांति और व्यवस्था के रखरखाव में आरएएफ के योगदान की सराहना करते हुए कहा था कि  आरएएफ कर्मियों ने विशेषज्ञता और उत्कृष्टता के कारण विश्वास और विश्वसनीयता अर्जित की है जो उनके शांति अभियानों में संयुक्त राष्ट्र से निमंत्रण का कारण बन गया। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के महानिदेशक डॉ। एपी माहेश्वरी ने सीआरपीएफ को जमीन आवंटित करने और लोगों को उनके दिल में जगह देने के लिए सरकार का आभार व्यक्त किया।