Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सौ पूर्व नौकरशाहों ने पीएम-केयर्स फंड की पारदर्शिता पर उठाए सवाल, मोदी को लिखा खुला पत्र

नई दिल्ली। सौ पूर्व नौकरशाहों के एक समूह ने पीएम-केयर्स फंड की पारदर्शिता पर सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शनिवार को एक खुला पत्र लिखा। उन्होंने कहा है कि किसी भी संदेह को दूर करने तथा जन शूचिता और जवाबदेही के मानकों पर खड़े उतरने के लिए यह जरूरी है कि पीएम-केयर्स फंड के आय-व्यय का ब्योरा उपलब्ध कराया जाए।

प्रधानमंत्री पद से जुड़े सारे कामकाज में पूर्ण पारदर्शिता हो

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों को आपातकालीन स्थितियों में मदद या बचाव के मकसद से बनाए गए पीएम-केयर्स फंड को लेकर हो रही चर्चाओं को हम देख रहे हैं, लेकिन इसके मकसद तथा कामकाज को लेकर कई सवाल अनुत्तरित हैं। इसलिए जरूरी है कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा को अक्षुण्ण रखने के लिए उनसे जुड़े सारे कामकाज में पूर्ण पारदर्शिता हो।

पत्र पर दस्तखत करने वालों में कई पूर्व आइएएस, आइपीएस अधिकारी व राजनयिक हैं

पत्र पर दस्तखत करने वालों में पूर्व आइएएस अधिकारी अनिता अग्निहोत्री, एसपी अंब्रोज, शरद बेहर, सज्जाद हसन, हर्ष मंदर, पी. जॉय ओम्मन, अरुणा राय, पूर्व राजनयिक मधु भादुड़ी, केपी फैबियन, देब मुखर्जी, सुजाता सिंह तथा पूर्व आइपीएस अधिकारी एएस दुलाट, पीजीजे नामपूथिरी तथा जुलियो रिबेरो शामिल हैं।

कोरोना से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए पीएम-केयर्स फंड बनाया था

मालूम हो कि गत वर्ष मार्च में केंद्र ने कोरोना तथा इसके जैसी अन्य आपात स्थितियों में प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष’ (पीएम-केयर्स) फंड बनाया था।