Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

शोक में हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु पांड्या का निधन, क्रुणाल ने छोड़ा टूर्नामेंट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता का शनिवार को निधन हो गया। हिमांशु पांड्या के निधन की खबर मिलने के बाद से ही पांड्या परिवार तकलीफ में है। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनके पिता की मृत्यु हुई। हार्दिक के बड़े भाई इस वक्त बड़ौदी टीम की कप्तानी करते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

पिता के निधन की बुरी खबर मिलने के बाद से ही क्रुणाल काफी दुखी हैं। जानकारी मिलने के बाद क्रुणाल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी छोड़ दी है। खबर मिलने के बाद तुरंत वह बायो बबल से बाहर निकल गए। अब इस टूर्नामेंट में वह टीम की तरफ से खेलने नहीं उतर पाएंगे। अब तक उन्होंने टीम की तरफ से चार मैच खेला है। जिसमें चार विकेट हासिल किए हैं जबकि पहले मैच में उत्तराखंड के खिलाफ खेलते हुए क्रुणाल ने 76 रन की तेज पारी भी खेली थी।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अधिकारी शिशिर हटांगड़ी ने कहा, हां क्रुणाल पांड्या बायो बबल से बाहर निकल गए हैं। यह ये निजी तौर पर दुखी करने वाली घटना है। बडौदा क्रिकेट एसोसिएशन इस दुख की घड़ी में हार्दिक और क्रुणाल के साथ संवेदना रखता है।

हार्दिक पांड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं वह फरवरी में इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज की तैयारी में जुटे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए हालिया टी20 और वनडे सीरीज में हार्दिक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। चोट कि वजह से वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं इसी वजह से उनको टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी।