Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विजय का बॉक्स ऑफ़िस पर ‘मास्टर’ स्ट्रोक, आधी सीटों के बावजूद पहले दिन छप्परफाड़ कमाई

नई दिल्ली। तमिल फ़िल्म मास्टर ने कोरोना वायरस पैनडेमिक की तमाम चिंताओं को दरकिनार करते हुए धमाकेदार ओपनिंग ली है। सिनेमाघर खुलने के बाद यह सबसे बेहतरीन कमाई है। उल्लेखनीय यह है कि मास्टर ने छप्परफाड़ कमाई आधी सीटों के साथ की है। 13 जनवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने तमिलनाडु में कमाई का नया रिकॉर्ड कायम किया है, वहीं तेलुगु क्षेत्रों में भी फ़िल्म की कमाई अद्भुत रही। आज (14 जनवरी) विजय द मास्टर हिंदीभाषी क्षेत्रों के सिनेमाघरों में उतारी गयी है।

मास्टर को लेकर ट्रेड जानकारों ने पहले ही अनुमान लगाये थे कि फ़िल्म जानदार ओपनिंग लेगी। विजय का स्टारडम और फ़िल्म का इंतज़ार टिकट विंडो पर नज़र आया। फ़िल्म देखने के लिए सुबह से सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। ख़ास बात यह है कि अभी सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं, जिसके मद्देनज़र मास्टर की पहले दिन का कलेक्शन उत्साहवर्द्धक है। अभी कमाई के अंतिम आंकड़े नहीं आये हैं, मगर ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म ने 40 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन किया है, जबकि नेट कलेक्शन 35 करोड़ के आसपास है।

अकेले तमिलनाडु में फ़िल्म ने लगभग 24 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन किया है, जबकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन हुआ है। कर्नाटक में 4.50 करोड़ और केरल में सवा दो करोड़ के आसपास कलेक्शन होने का अनुमान है। देश के बाक़ी हिस्सों में लगभग एक करोड़ फ़िल्म ने जमा किये हैं।

मास्टर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें विजय ने कॉलेज प्रोफेसर का रोल निभाया है। फ़िल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। मालविका मोहनन फीमेल लीड रोल में हैं। वहीं, विजय सेतुपति ने समानांंतर लीड रोल प्ले किया है। फ़िल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, मास्टर को देशभर में 3800 स्क्रींस पर उतारा गया है, जिसमें से 1500 हिंदी पट्टी में हैं। बुधवार को रिलीज़ होने की वजह से मास्टर को 5 दिन का विस्तारित ओपनिंग वीकेंड मिलेगा। माना जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म 100 करोड़ तक कलेक्शन कर सकती है।