Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रवींद्र जडेजा की जगह इस ऑलराउंडर को मिल सकता है आखिरी टेस्ट में मौका

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी है। चार मैचों टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले टीम दो अनुभवी खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा। माना जा रहा है कि नेट बॉल के तौर पर टीम के साथ मौजूद वॉशिंग्टन सुंदर को ब्रिसबेन टेस्ट में मौका दिया जा सकता है।

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। उनके अंगुठे पर पैट कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद जा लगी थी। स्कैन कराने के बाद पता चला कि उनका अंगुठा फ्रैक्चर हो गया है और अब वह आखिरी मैच में नहीं खेल पाएंगे। ब्रिसबेन टेस्ट में उनकी जगह ऑलराउंडर वॉशिंग्टन सुंदर को मौका टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

बुधवार को ब्रिसबेन के गाबा में खेले जाने वाले टेस्ट मैच को लेकर कुछ फैसला लिया जा सकता है। 17 जनवरी से इस मैच को खेला जाना है। सुंदर स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी करते हैं और वह जडेजा के विकल्प के तौर पर प्लेइंग इलेवन में फिट हो सकते हैं। इसी वजह से उनके टेस्ट डब्यू को लेकर बातें की जा रही है।

भारतीय टीम के पास इस वक्त लगातार खिलाड़ियों को चोटिल होने की वजह से विकल्प बहुत कम बचे हैं। मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा चोटिल हैं। ब्रिसबेन टेस्ट के प्लेइंग इलेवन को मजबूत बनाने के लिए जडेजा की जगह सुंदर को शामिल किया जा सकता है।

सुंदर टी20 टीम का हिस्सा थे लेकिन सीरीज खत्म होने के बाद उनको नेट में गेंदबाजी करने के लिए रोका गया था। इस वक्त वह भारतीय बल्लेबाज के लिए नेट गेंदबाज की भूमिका में हैं। आर अश्विन भी चोटिल हैं और उनके खेलने पर फैसला चौथे टेस्ट से पहले किया जाना है। ऐसे में सुंदर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।