Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रवींद्र जडेजा की जगह इस ऑलराउंडर को मिल सकता है आखिरी टेस्ट में मौका

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी है। चार मैचों टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले टीम दो अनुभवी खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गए। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा। माना जा रहा है कि नेट बॉल के तौर पर टीम के साथ मौजूद वॉशिंग्टन सुंदर को ब्रिसबेन टेस्ट में मौका दिया जा सकता है।

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे। उनके अंगुठे पर पैट कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद जा लगी थी। स्कैन कराने के बाद पता चला कि उनका अंगुठा फ्रैक्चर हो गया है और अब वह आखिरी मैच में नहीं खेल पाएंगे। ब्रिसबेन टेस्ट में उनकी जगह ऑलराउंडर वॉशिंग्टन सुंदर को मौका टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

बुधवार को ब्रिसबेन के गाबा में खेले जाने वाले टेस्ट मैच को लेकर कुछ फैसला लिया जा सकता है। 17 जनवरी से इस मैच को खेला जाना है। सुंदर स्पिन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी करते हैं और वह जडेजा के विकल्प के तौर पर प्लेइंग इलेवन में फिट हो सकते हैं। इसी वजह से उनके टेस्ट डब्यू को लेकर बातें की जा रही है।

भारतीय टीम के पास इस वक्त लगातार खिलाड़ियों को चोटिल होने की वजह से विकल्प बहुत कम बचे हैं। मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा चोटिल हैं। ब्रिसबेन टेस्ट के प्लेइंग इलेवन को मजबूत बनाने के लिए जडेजा की जगह सुंदर को शामिल किया जा सकता है।

सुंदर टी20 टीम का हिस्सा थे लेकिन सीरीज खत्म होने के बाद उनको नेट में गेंदबाजी करने के लिए रोका गया था। इस वक्त वह भारतीय बल्लेबाज के लिए नेट गेंदबाज की भूमिका में हैं। आर अश्विन भी चोटिल हैं और उनके खेलने पर फैसला चौथे टेस्ट से पहले किया जाना है। ऐसे में सुंदर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।