Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

देवी सीता पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआइआर

कोलकाता। बंगाल में देवी सीता पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा अपमानजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। भाजपा ने तृणमूल सांसद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

दरअसल एक वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि, ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उनके अनुयायियों द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’ तृणमूल कांग्रेस के सांसद इस वायरल वीडियो पर सियासी बवाल मच गया है।आरोप है कि वीडियो में बनर्जी ने देवी सीता को लेकर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद हावड़ा के गोलाबाड़ी थाने में उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई। वहीं, तृणमूल सांसद के बयान पर भाजपा नेताओं ने जोरदार हमला बोला है इसमें संबित पात्रा, तथागत राय, लॉकेट चटर्जी आदि शामिल हैं।

तृणमूल सांसद खिलाफ दर्ज हुई एफआइआर

उधर, कल्याण बनर्जी के बयान पर भाजयुमो के सदस्य आशीष जायसवाल ने एफआइआर दर्ज कराई है। आशीष के मुताबिक, बनर्जी के बयान से हिंदू के साथ बंगाली समाज आहत हुआ है। इसीलिए हमने शिकायत दर्ज कराई है। हम चाहते हैं कि वह माफी मांगे।

वहीं, हावड़ा में मैथिली समाज के सदस्य अभय कुमार झा ने कहा कि हम कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा करते हैं। अगर वह 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगते हैं तो हम उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे।

कल्याण के बयान पर भाजपा नेताओं ने बोला जोरदार हमला

वहीं, तृणमूल सांसद के बयान पर भाजपा नेताओं ने जोरदार हमला बोला है इसमें संबित पात्रा, तथागत राय, लॉकेट चटर्जी आदि शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि कल्याण बनर्जी के बयान से पूरा हिंदू समाज आहत हुआ है तथा 2021 के बंगाल विधानसभा चुनाव में लोग इसका जवाब देंगे। लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद बंगाल में सबसे ज्यादा दुष्कर्म होते हैं। उन्हें पहले अपने राज्य को देखना चाहिए और फिर यूपी, राजस्थान या बिहार को देखना चाहिए।

लॉकेट चटर्जी ने तृणमूल के बयान पर कहा कि वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 में मिलेगा। वहीं, भाजपा नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी बनर्जी के बयान की निंदा की है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि तृणमूल सांसद के बयान की जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्हें इसके लिए पूरे हिंदू समाज से माफी मांगी चाहिए।