रजनीकांत की प्रशंसकों से अपील: राजनीति में नहीं आने का ले चुका हूं फैसला, न करें पुनर्विचार का आग्रह

नई दिल्‍ली। प्रशंसकों की ओर  से दोबारा राजनीति में आने की मांग के बीच अभिनेता रजनीकांत (actor Rajinikanth) ने सोमवार को अपील किया कि राजनीति में न आने के उनके  फैसले पर दोबारा विचार करने का आग्रह न करें।  चेन्‍नई पुलिस से अनुमति के बाद अभिनेता के प्रशंसकों ने रविवार को एक इवेंट का आयोजन कर प्रदर्शन कर उनके राजनीति में न आने के फैसले पर नाराजगी जाहिर की और इसे बदलने की मांगी की।

दक्षिण भारतीय अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को कहा, ‘राजनीति में नहीं आने के मेरे फैसले के खिलाफ चेन्‍नई में मेरे कुछ प्रशंसक और रजनी मक्‍कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) से निकले कैडर प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं अपना फैसला ले चुका हूं। सभी से अपील है कि वे इस तरह की गतिविधियों को रोक दें क्‍योंकि इससे मुझे दुख होता है।’

रजनीकांत ने आगे कहा, ‘मैंने अपना फैसला ले लिया है। कृपया मुझसे बार-बार राजनीति में आने के लिए न कहें इससे मुझे दुख होता है।’ रजनीकांत ने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए हाल में ही राजनीति में प्रवेश करने से इनकार कर दिया जिससे उनके प्रशंसकों में निराशा और दुख का माहौल है। बता दें क‍ि रजनीकांत के प्रशंसकों ने एक इवेंट का आयोजन कर कहा था क‍ि वो राजनीत‍ि में न आने के अपने फैसले को वापस लें। इस प्रदर्शन में राज्य के विभिन्न हिस्‍सों से आए रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने हिस्‍सा लिया और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही अभिनेता की फिल्मों के चर्चित गीत भी बजाए। प्रदर्शन कर रहे लोग ‘वा थलैवा वा’ (आओ नेता आओ) के नारे लगा रहे थे। अभिनेता से राजनीति में आकर अपना सफर शुरू करने का अनुरोध करते हुए प्रशंसकों ने उनके द्वारा पहले दिए गए आश्वासन की याद दिलाई।

रजनीकांत के प्रशंसकों ने रविवार को प्रदर्शन किया और कहा कि अभिनेता को राजनीति में आना चाहिए। कुछ दिन पहले रजनीकांत ने राजनीति में आने से इनकार किया था जिसके बाद बड़ी संख्या में अभिनेता के समर्थक वेल्लुवर कोट्टम में जमा हुए।

दरअसल, 29 दिसंबर, 2020 को रजनीकांत ने कोविड-19 महामारी का हवाला देते हुए तमिलनाडु की राजनीति में न आने के अपने फैसले का एलान किया था। इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि वह एक नई राजनीतिक पार्टी का गठन कर तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

Whats App