Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सुवेंदु अधिकारी ने कहा- भाजपा की रैलियों में भीड़ देखकर तृणमूल का खराब हो गया है दिमाग

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी की पुरुलिया में सभा के दौरान तृणमूल समर्थकों ने प्रदर्शन किया। रविवार दोपहर को पुरुलिया के मैदान में सुवेंदु अधिकारी की सभा चल रही थी। उसी समय एक काली गाड़ी से कुछ तृणमूल समर्थक पहुंचें और तृणमूल का झंडा लहराने लगे और विरोध में नारेबाजी करने लगे। इसे लेकर भाजपा की सभा में अफरा-तफरा मच गई।लगभग पांच मिनट तक सभा में अव्यवस्था बनी रही। बाद में सुवेंदु अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद अव्यवस्था खत्म हुई।

बता दें कि इसके पहले भी नंदीग्राम की सभा में इसी तरह की अव्यवस्था पैदा हुई थी। उस सभा में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष और मुकुल रॉय सहित आला नेता उपस्थित थे।

चुनाव में पोलिंग एजेंट नहीं दे पाएगी तृणमूल

सुवेंदु अधिकारी ने सभा में अव्यवस्था फैलाने पर तृणमूल और पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा, “ सभा में भीड़ देखकर तृणमूल का दिमाग खराब हो गया है। कुछ दिनों में मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लागू होगा, तो तृणमूल एक पोलिंग एजेंट भी नहीं दे पाएगी। पुलिस को सभा की पूरी सूचना दी गई थी, लेकिन ‘भाइपो’ की तोलाबाज पुलिस कहीं दिखाई नहीं दे रही है।

लोकसभा में हॉफ और विधानसभा में साफ होगी तृणमूल

उन्होंने कहा, “तृणमूल पार्टी नहीं, एक कंपनी में बदल गई है। यह ‘पिशी’ और ‘भाइपो’ डेढ़ लोगों की कंपनी है। यह गांव-जिले और शहर की लड़ाई है। सरकार में 30 मंत्री हैं। इनमें 20 कोलकाता के हैं और दक्षिण कोलकाता के मंत्रियों के पास ही सारे विभाग हैं। गांव के लोगों ने क्या कसूर किया है? बंगाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और तृणमूल लोकसभा चुनाव में हॉफ हुई थी। विधानसभा चुनाव में साफ हो जाएगी।”