Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Air India की महिला पायलटों की टीम बिना किसी पुरुष के उड़ान भरेगी, सबसे लंबे हवाई मार्ग की ओर अग्रसर

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे लंबे हवाई मार्ग पर बिना किसी पुरूष पायलट के महिला पायलटों की टीम उड़ान भरने को तैयार है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि फ्लाइट में केवल महिला पायलटों की टीम शनिवार को अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को शहर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगी। एयरलाइन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया की उड़ान उत्तरी ध्रुव पर शनिवार को उड़ान भरेगी, अटलांटिक मार्ग लेते हुए बेंगलुरु तक आएगी।

पुरी ने ट्विटर पर बताया कि सभी महिला पायलटों में कैप्टन जोया अग्रवाल, कैप्टन थनमाई पपागरी, कैप्टन आकांक्षा सोनावने और कैप्टन शिवानी मनहस शामिल हैं। बता दें कि सैन फ्रांसिस्को और बेंगलुरु के बीच की हवाई दूरी दुनिया में सबसे लंबी है।

पुरी ने कहा कि एयर इंडिया की महिला शक्ति दुनिया भर में ऊंची उड़ान भरने को तैयार। बता दें कि उड़ान AI176 संयुक्त राज्य अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को से शनिवार रात 8.30 बजे (स्थानीय समय) पर रवाना होगी और यह सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 3.45 बजे (स्थानीय समय) केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगी।