Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Air India की महिला पायलटों की टीम बिना किसी पुरुष के उड़ान भरेगी, सबसे लंबे हवाई मार्ग की ओर अग्रसर

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे लंबे हवाई मार्ग पर बिना किसी पुरूष पायलट के महिला पायलटों की टीम उड़ान भरने को तैयार है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि फ्लाइट में केवल महिला पायलटों की टीम शनिवार को अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को शहर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगी। एयरलाइन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया की उड़ान उत्तरी ध्रुव पर शनिवार को उड़ान भरेगी, अटलांटिक मार्ग लेते हुए बेंगलुरु तक आएगी।

पुरी ने ट्विटर पर बताया कि सभी महिला पायलटों में कैप्टन जोया अग्रवाल, कैप्टन थनमाई पपागरी, कैप्टन आकांक्षा सोनावने और कैप्टन शिवानी मनहस शामिल हैं। बता दें कि सैन फ्रांसिस्को और बेंगलुरु के बीच की हवाई दूरी दुनिया में सबसे लंबी है।

पुरी ने कहा कि एयर इंडिया की महिला शक्ति दुनिया भर में ऊंची उड़ान भरने को तैयार। बता दें कि उड़ान AI176 संयुक्त राज्य अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को से शनिवार रात 8.30 बजे (स्थानीय समय) पर रवाना होगी और यह सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 3.45 बजे (स्थानीय समय) केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगी।