Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Air India की महिला पायलटों की टीम बिना किसी पुरुष के उड़ान भरेगी, सबसे लंबे हवाई मार्ग की ओर अग्रसर

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे लंबे हवाई मार्ग पर बिना किसी पुरूष पायलट के महिला पायलटों की टीम उड़ान भरने को तैयार है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि फ्लाइट में केवल महिला पायलटों की टीम शनिवार को अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को शहर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगी। एयरलाइन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया की उड़ान उत्तरी ध्रुव पर शनिवार को उड़ान भरेगी, अटलांटिक मार्ग लेते हुए बेंगलुरु तक आएगी।

पुरी ने ट्विटर पर बताया कि सभी महिला पायलटों में कैप्टन जोया अग्रवाल, कैप्टन थनमाई पपागरी, कैप्टन आकांक्षा सोनावने और कैप्टन शिवानी मनहस शामिल हैं। बता दें कि सैन फ्रांसिस्को और बेंगलुरु के बीच की हवाई दूरी दुनिया में सबसे लंबी है।

पुरी ने कहा कि एयर इंडिया की महिला शक्ति दुनिया भर में ऊंची उड़ान भरने को तैयार। बता दें कि उड़ान AI176 संयुक्त राज्य अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को से शनिवार रात 8.30 बजे (स्थानीय समय) पर रवाना होगी और यह सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 3.45 बजे (स्थानीय समय) केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगी।