बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले में सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब ने जमकर कहर बरपाया है। यहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग की हालत नाजुक बनी हुई है। इन सभी ने गांव में ही बिक रही शराब खरीदी थी।

चार की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है जबकि उन पांचों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी शराब बेचने वाला कोई भी पकड़ में नहीं आया है। इस मामले में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने निलंबित ने कर दिया है।

जिले के गांव जीतगड़ी निवासी 35 साल के सतीश, 40 साल के कलुआ, रंजीत तथा 60 साल के सुखपाल सहित नौ लोगों ने गांव में ही एक ग्रामीण से शराब खरीदी थी। रात को शराब पीने के बाद यह सभी अपने अपने घर जाकर सो गए। बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद इन सबकी हालत बिगड़ने लगी।

इनमें से सतीश, कलुआ, रंजीत तथा सुखवाल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी पांच को अस्पताल ले जाएगा पांचो की हालत भी नाजुक है जिन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया। जहरीली शराब सेवन से हुई मौत के बाद यहां से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया।

पुलिस और प्रशासनिक टीम गांव पहुंच गई और परिवार से पूरी घटना की जानकारी लेने में जुट गई है। शराब को बेचने वाला अभी पकड़ से बाहर है। वहीं अस्‍पताल में भर्ती ग्रामीणों में पन्ना लाल, अजय, गजेसिंह,पंकज, मनोज, ओमवीर और नवीन शामिल हैं।

Whats App