Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

श्मशान घाट हादसे पर अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा- 16 लाख की दलाली खाकर बड़े लोगों ने निकाला था मौत की छत का टेंडर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की 10 सदस्यीय टीम गुरुवार को गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए श्मशान घाट हादसे का जायजा लेगी तथा पीड़ित परिवार से मिलेगी। पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान स्थल पर 25 लोगों की मौत विचलित करने वाली है। अक्टूबर में बनाई गई छत जनवरी में ढह गई। भाजपा राज में भ्रष्टाचार की यह निंदनीय घटना है जिससे सरकार अपने दाग नहीं बचा सकती है।

उन्होंने कहा कि अब यह बात तो साफ हो गई है कि 16 लाख की दलाली खाकर सत्ता दल के बड़े लोगों ने 25 जिंदगियां निगलने वाली मौत की छत का टेंडर किया था। इसके उद्घाटन के शिलालेख पर मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री का नाम अंकित हैं। भाजपा सरकार के इस जानलेवा अपराध को जनता माफ नहीं करेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरों टालरेंस का दावा करने वाली भाजपा सरकार मुरादनगर, गाजियाबाद के साथ पूरे राज्य में भ्रष्टाचार में सराबोर है।

पार्टी ने 10 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है जो आज (7 जनवरी) को मुरादनगर जाकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना देगी तथा दुर्घटना की जांच करेगी। कमेटी में शहिद मंजूर, रफीक अंसारी, राकेश यादव , आशु मलिक , राशिद मलिक, सविता , रमेश प्रजापति , चौधरी राजपाल सिंह , अतुल प्रधान तथा वीर सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद जिले में मुरादनगर स्थित श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में नगर पालिका की ईओ, जूनियर इंजीनियर और सुपरवाइजर एवं ठेकेदार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।