Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

श्मशान घाट हादसे पर अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा- 16 लाख की दलाली खाकर बड़े लोगों ने निकाला था मौत की छत का टेंडर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की 10 सदस्यीय टीम गुरुवार को गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए श्मशान घाट हादसे का जायजा लेगी तथा पीड़ित परिवार से मिलेगी। पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान स्थल पर 25 लोगों की मौत विचलित करने वाली है। अक्टूबर में बनाई गई छत जनवरी में ढह गई। भाजपा राज में भ्रष्टाचार की यह निंदनीय घटना है जिससे सरकार अपने दाग नहीं बचा सकती है।

उन्होंने कहा कि अब यह बात तो साफ हो गई है कि 16 लाख की दलाली खाकर सत्ता दल के बड़े लोगों ने 25 जिंदगियां निगलने वाली मौत की छत का टेंडर किया था। इसके उद्घाटन के शिलालेख पर मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री का नाम अंकित हैं। भाजपा सरकार के इस जानलेवा अपराध को जनता माफ नहीं करेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरों टालरेंस का दावा करने वाली भाजपा सरकार मुरादनगर, गाजियाबाद के साथ पूरे राज्य में भ्रष्टाचार में सराबोर है।

पार्टी ने 10 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है जो आज (7 जनवरी) को मुरादनगर जाकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना देगी तथा दुर्घटना की जांच करेगी। कमेटी में शहिद मंजूर, रफीक अंसारी, राकेश यादव , आशु मलिक , राशिद मलिक, सविता , रमेश प्रजापति , चौधरी राजपाल सिंह , अतुल प्रधान तथा वीर सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद जिले में मुरादनगर स्थित श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में नगर पालिका की ईओ, जूनियर इंजीनियर और सुपरवाइजर एवं ठेकेदार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।