Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

पीएम मोदी, भाजपा के अन्य शीर्ष नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने पूर्व कैबिनेट सहयोगी और दिवंगत भाजपा नेता अरुण जेटली को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की, और कहा कि उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है। उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया। अन्य भाजपा नेताओं ने भी पूर्व वित्त मंत्री को याद किया। जेटली ने भाजपा के लिए हमेशा अगुवाई की है। पार्टी की सबसे मुखर आवाजों में पहचाना जाता था उन्हें। चाहे कोई गंभीर मुद्दा ही क्यों न हो, उनको सभी ध्यान से सुना करते थे।

अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर, 1952 को हुआ था। जबकि लंबी बीमारी के बाद 24 अगस्त, 2019 को उनका निधन हो गया था। अरुण जेटली ने वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री समेत अन्य कई अहम पदों का कार्यभार संभाला।

अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन।’ वहीं, अपनी श्रद्धांजलि में, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जेटली एक उत्कृष्ट सांसद थे।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर नमन. वो एक शानदार सांसद थे, जिनके ज्ञान और इनपुट का कोई सानी रहा हो. देश के विकास में उन्होंने अहम भूमिका निभाई।’

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जेटली को एक स्पष्ट वक्ता और सक्षम रणनीतिकार के रूप में याद किया जाएगा। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जेटली का भारत के सार्वजनिक जीवन में योगदान और पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका को हमेशा याद किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अरुण जेटली को याद करते हुए लिखा, मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था। बता दें कि अरुण जेटली की गिनती भाजपा के उन नेताओं में होती है, जो मुश्किल के समय में हमेशा पार्टी के लिए काम आए। संसद में विपक्ष को जवाब देना हो या फिर विपक्ष में रहते हुए सरकार को घेरना हो। उन्होंने आगे रहकर काम किया।