Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

किसान नेता राकेश टिकैत को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद: कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। इस संबंध में टिकैत ने स्थानीय कौशांबी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

किसान नेता ने बताया कि शनिवार शाम 4:30 बजे उनके फोन पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि वह किसान आंदोलन के मंच से मंदिरों के संबंध में टिप्पणी कर रहे हैं। उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए कितने हथियार चाहिए एकत्र कर लें, क्योंकि उनकी हत्या कर दी जाएगी। फोन पर मिली धमकी के बाद राकेश सिंह टिकैत ने देर शाम पुलिस अधिकारियों को इस संबंध में एक लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि राकेश सिंह टिकैत की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से उन्हें धमकी देने वाला कॉल किया गया है वह बिहार से संबंधित है जिसकी जांच की जा रही है।