Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

आज शाम 6 बजे सिंघु बॉर्डर जाएंगे केजरीवाल, कीर्तन दरबार में लेंगे हिस्सा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को एक बार फिर से किसानों के बीच जाएंगे। केजरीवाल आज शाम 6 बजे सिंघु बॉर्डर जाएंगे, जहां पर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। केजरीवाल शहीदी सप्ताह के दौरान सिंघू बॉर्डर पर कीर्तन दरबार में हिस्सा लेंगे। दिल्ली सीमा के पास बैठे किसानों ने 27-28 दिसंबर को गुरु गोबिंद सिंह के पुत्रों साहिबजादे जोरावर सिंह और फतेह सिंह का शहीदी दिवस मनाने का ऐलान किया। इस दौरान बॉर्डर पर कीर्तन दरबार के साथ ही लंगर की भी व्यवस्था की है।

आज के ही दिन गुरु गोबिंद जी के पुत्रों को दीवार में जिंदा चुनवाया गया था। अत्याचारी चाहते थे कि साहिबजादे अपनी सिखी छोड़ दें, महान गुरु परंपरा छोड़ दें लेकिन साहिबजादे अडिग रहे। छोटी-सी उम्र में साहिबजादों ने गुरु परंपरा को छोड़ने की बजाए अपने प्राण देना बेहतर समझा। बता दें कि इससे पहले भी केजरीवाल बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचे थे। तब उन्होंने कहा था कि मैं मुख्यमंत्री बनकर नहीं एक सेवक बनकर आया हूं। वहीं किसानों की भूख हड़ताल पर केजरीवाल ने भी एक दिन का उपवास रखा था।