Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलिटन, डॉक्टर बोले-रजनीकांत की हालत में सुधार

हैदराबाद में अपोलो अस्पताल ने रविवार को सुपरस्टार रजनीकांत हैल्थ बुलिटन जारी की। हेल्थ बुलिटन में डॉक्टर्स ने बताया कि रजनीकांत की चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट में कुछ भी चिंताजनक नहीं है और बल्ड प्रेशर में उतार-चढ़ाव को लेकर ही उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों की एक टीम आज फिर रजनीकांत का चैकअप करेगी और अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में फैसला लिया जाएगा। अस्पताल ने 70 वर्षीय अभिनेता के स्वास्थ्य से जुड़े एक चिकित्सकीय बुलेटिन में बताया कि सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी हैं और इनमें कोई चिंताजनक बात सामने नहीं आई है।

रजीनकांत का बल्ड प्रेशर अनियंत्रित हो गया था, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल में उनको भर्ती किया गया। वह ‘सन पिक्चर्स’ की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग करने के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में हैं। कुछ दिन पहले फिल्म से जुड़े चार सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अभिनेता ने खुद को आइसोलेशन में रखा था। हालांकि बाद में रजनीकांत की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। रजनीकांत 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पार्टी की भी शुरुआत करने वाले हैं।