Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

‘गीदड़ भभकी हज़ार हो, वीर तुम बढ़े चलो’, किसानों के नाम राहुल गांधी ने लिखी कविता

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के नाम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कविता लिखी है। उन्होंने कविता के माध्यम से किसानों का हौसला बढ़ाने की कोशिश करते हुए कहा कि वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि वीर तुम बढ़े चलो धीर तुम बढ़े चलो, वॉटर गन की बौछार हो या गीदड़ भभकी हज़ार हो, तुम निडर डरो नहीं तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो!

PunjabKesari

वहीं इससे एक दिन पहले  राहुल गांधी ने कहा कि कृषि विरोधी तीन कानूनों के खिलाफ किसान करीब एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं और उनके आंदोलन को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन सरकार को समझ लेना चाहिए कि किसान की बात जब तक नहीं सुनी नहीं जाती वे लौटने वाले नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा

 कांग्रेस नेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें किसान आंदोलन की विभिन्न झलकियां भी दिखाते हुए आंदोलनरत किसान कह रहे हैं कि सरकार को उनकी बात सुननी ही पड़ेगी और वे मांगे माने जाने तक आंदोलन खत्म नहीं करेंगे ।