Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

‘गीदड़ भभकी हज़ार हो, वीर तुम बढ़े चलो’, किसानों के नाम राहुल गांधी ने लिखी कविता

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के नाम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कविता लिखी है। उन्होंने कविता के माध्यम से किसानों का हौसला बढ़ाने की कोशिश करते हुए कहा कि वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि वीर तुम बढ़े चलो धीर तुम बढ़े चलो, वॉटर गन की बौछार हो या गीदड़ भभकी हज़ार हो, तुम निडर डरो नहीं तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो!

PunjabKesari

वहीं इससे एक दिन पहले  राहुल गांधी ने कहा कि कृषि विरोधी तीन कानूनों के खिलाफ किसान करीब एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं और उनके आंदोलन को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन सरकार को समझ लेना चाहिए कि किसान की बात जब तक नहीं सुनी नहीं जाती वे लौटने वाले नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा

 कांग्रेस नेता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें किसान आंदोलन की विभिन्न झलकियां भी दिखाते हुए आंदोलनरत किसान कह रहे हैं कि सरकार को उनकी बात सुननी ही पड़ेगी और वे मांगे माने जाने तक आंदोलन खत्म नहीं करेंगे ।