Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

टिकरी बॉर्डर पर वकील ने निगला जहरीला पदार्थ, PM के लिए लिखा नोट-‘कुछ लोगों के ही बनकर रह गए’

बहादुरगढ: दिल्ली में किसानों का धरना लगातार 1 महीने से जारी है वहीं आज सुबह किसानों के समर्थन में आए वकील ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली गई। गंभीर हालत में वकील को पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है , जहां उनकी मौत हो गई। वकील अमरजीत सिंह फाजिल्का जिले की जलालाबाद बार एसोसिएशन के सदस्य थे ।
जानकारी अनुसार वकील ने टिकरी बॉर्डर से करीब 6 किलोमीटर दूर पकौड़ा चोक के पास जहरीला पदार्थ निगला था । उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम लिखा पत्र भी छोड़ा। प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में अमरजीत ने तीनों कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया । उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में अपना बलिदान देने की बात लिखी।
अमरजीत सिंह ने पत्र में लिखा प्रधानमंत्री कुछ लोगों के ही बनकर रह गए। तीनों कृषि बिल किसान ,मजदूर और आम आदमी का जीवन तबाह कर देंगे। किसानों ,मजदूर और आम आदमी की रोजी रोटी मत छीनो। बताया जा रहा है कि पीड़ित वकील प्रधानमंत्री के नाम पत्र पहले से टाइप कर लाया था।  टाइप्ड पत्र में हाथ से लिखा न्यायपालिका भी जनता का विश्वास खो चुकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।