Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

स्मृति ईरानी के खिलाफ दायर एक केस को वकील ने क्यों बताया झूठ पर आधारित, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के वकील कीरत नागरा ने शनिवार को कहा कि निशानेबाज वर्तिका सिंह द्वारा उनके (मंत्री के) खिलाफ दायर मामला झूठ पर आधारित है। राजनीतिक संरक्षण इस मामले में कहीं अधिक स्पष्ट रूप में नजर आ रहा है। नागरा ने कहा कि यह मामला मंत्री की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और उन्हें बदनाम करने की कोशिश है और वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी।

वर्तिका ने उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर की एक अदालत का रुख कर ईरानी और दो अन्य लोगों पर उन्हें (वर्तिका को) केंद्रीय महिला आयोग का सदस्य बनाने के एवज में रुपये मांगने का आरोप लगाया है। उल्लेखनीय है कि एक पुलिस शिकायत में कुछ दिन पहले वर्तिका को नामजद किया गया था। इस साल नवंबर में वर्तिका और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ अमेठी जिले के मुसाफिरखाना पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।

इस विषय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नागरा ने एक बयान में कहा कि यह झूठ के आधार पर उनके मुवक्किल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और उन्हें बदनाम करने की कोशिश है, जिसमें इस व्यक्ति ने आधिकारिक दस्तावेज का फर्जीवाड़ा भी किया है। नागरा ने कहा कि अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच से ध्यान भटकाने के लिए निशानेबाज ने काल्पनिक मामला दायर कराया है। उन्होंने कहा, एक आदतन अपराधी ने प्रचार पाने के लिए दुर्भावनापूर्ण कोशिश की है, जिसमें राजनीतिक संरक्षण स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है।