Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बाइबिल का पाठ करके यीशु का दिया संदेश, प्रयागराज के चर्चों में हो रही प्रार्थना

प्रयागराज। मसीही समुदाय के आराध्य प्रभु ईसा मसीह के जन्मोत्सव पर चहुंओर खुशी का वातावरण है। शुक्रवार को सूर्योदय होते ही मसीही समुदाय के लोग चर्च में पहुंचने लगे। सेंट जोसफ चर्च में कैथलिक मसीहियों ने प्रार्थना की। बिशप डॉ. राफी मंजली ने बाइबिल का पाठ करके श्रद्धालुओं को प्रभु यीशु का मानवता, प्रेम व सेवा का संदेश दिया। वहीं, पत्थर गिरजाघर में बिशप डॉ. पीटर बलदेव बाइबिल का पाठ करके प्रार्थना कराई। चर्च में केक काटकर यीशु के जन्म की खुशी मनाई गई। हर कोई एक-दूसरे को यीशु के जन्म की बधाई दे रहा है।

कोरोना संक्रमण के कारण तमाम बंदिशों के साथ चर्चों में यीशु का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। हालांकि हर बार की अपेक्षा चर्चों में मसीहियों की भीड़ अपेक्षा से काफी कम है। फिर भी घरों में खुशियां मनाई जा रही है। मसीही समुदाय के लोग कैरल सिंगिंग करके घर में यीशु के जन्म की खुशी मना रहे हैं। इसका सिलसिला दिन भर चलता रहेगा।

म्योराबाद स्थित सेंट जांस चर्च में पादरी प्रवीण मैसी ने प्रार्थना कराई। मध्य रात्रि में प्रभु यीशु का जन्म होने पर उन्होंने चर्च का घंटा बजाया। उसे सुनकर लोगों में खुशियां छा गई। इसी प्रकार जमुना चर्च में पादरी एम. डिकोस्टा, होली ट्रीनिटी चर्च में पादरी मनीष जैदी ने प्रार्थना करवाकर यीशु के जन्म की शुभकामना दी। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर चर्चों में श्रद्धालु मास्क लगाकर प्रार्थना करने आए। गेट पर सेनेटाइज करके सबको अंदर प्रवेश मिला। चर्च के अंदर शारीरिक दूरी मानक का पालन करते हुए बैठने का प्रबंध किया गया है।