Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

महाराष्ट्र: TRP घोटाले में BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता गिरफ्तार, 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे

मुंबई। टीआरपी घोटाले में महाराष्ट्र में BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को आज पुणे से गिरफ्तार किया गया है। 28 दिसंबर तक उन्हें पुलिस हिरासत में भेजा गया है। फर्जी टीआरपी घोटाले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने  ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल(BARC) के पूर्व सीईओ को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित पार्थो दासगुप्ता पर आरोप है कि उन्होंने कुछ टीवी चैनलों द्वारा टेलिविजन रेटिंग पॉइंट्स में धांधली की है। टीरापी में छेड़छाड़ करने वाले वह 15 शख्स बताए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक. उन्हें क्राइम इंटेलिस यूनिट ने पुणे जिले के राजगढ़ पुलिस स्टेशन के पास ही गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में उन्हें पेश किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने मामले में बॉर्क के पूर्व मुख्य परिचालन अधिकारी रामिल रामगढ़िया को गिफ्तार किया था। टीआरपी रेटिंग एजेंसी बार्क द्वारा कुछ चेनलों के जरिये हो रही हेराफेरी करने की शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की है। बता दें कि टीआरपी घरों में दर्शकों के डेटा को रिकॉर्ड करके मापी जाती है। इसका महत्व इसलिए रखता है कि क्योंकि यह टीवी चैनलों को विज्ञापनदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने में सहायता करती है।