Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी क्रिसमस की बधाई, बोले- त्योहार समाज में सद्भाव को करेगा मजबूत

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति कोविंद ने उम्मीद जताई है कि यह त्योहार समाज में सद्भाव को मजबूत करने में मदद करेगा। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने प्रभु ईसा मसीह का जीवन और सिद्धांत दुनिया भर में लाखों लोगों को ताकत देता है। इसके साथ ही, सभी के लिए खुश और स्वस्थ रहने की कामना की है।

राष्ट्रपति ने संदेश देते हुए कहा कि क्रिसमस पर राष्ट्र के नागरिकों को शुभकामनाएं और उन्होंने उम्मीद जताई कि यह त्योहार समाज में सद्भाव को मजबूत करने में मदद करेगा। इसके साथ ही राष्ट्रपति ने लोगों से प्रेम और करुणा के साथ ईसा मसीह की शिक्षाओं का पालन करने और समाज एवं राष्ट्र के कल्याण के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए कहा है

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ट्वीट में कहा, ‘मैरी क्रिसमस! प्रभु ईसा मसीह का जीवन और सिद्धांत दुनिया भर में लाखों लोगों को ताकत देते हैं। उनकी राह न्यायपूर्ण और समावेशी समाज के निर्माण का रास्ता दिखाए। सभी लोग खुश और स्वस्थ रहें।’

क्रिसमस पर आतिशबाजी पर रोक 

वायु प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में क्रिसमस पर जश्न के दौरान आतिशबाजी पर रोक लगा दी गई है। इसके मद्देनजर केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) ने बुधवार को आदेश जारी किया है। एजेंसियों को निगरानी करने और आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।