Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

दिल्ली दौरे पर बिहार के दोनों डिप्टी CM ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, आज PM Modi से मिलेंगे

नई दिल्ली/पटनाः बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमित शाह से भी मुलाकात की। वहीं आज दोनों डिप्टी सीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

दोनों डिप्टी सीएम ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति को महान आंचलिक कथाकार फणीश्वरनाथ रेणु की कालजयी रचना ‘मैला आंचल’ और ‘परती परीकथा’ की प्रतियां भेंट कीं। साथ ही बिहार में चल रहे विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी दी। इसके अतिरिक्त दोनों डीप्टी सीएम की मुलाकात केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से भी हुई।

वहीं तारकिशोर प्रसाद ने इन सभी मुलाकातों की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा कि रेलमंत्री से बिहार से जुड़ी रेल परियोजनाओं पर चर्चा हुई। स्मृति ईरानी ने आत्मनिर्भर बिहार के हमारे संकल्प को पूर्ण करने में हरसंभव सहयोग करने का वादा किया।