Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रास्ते में हुए एक्सीडेंट को देख रहे थे लोग, पीछे से आ गई बस… 4 की दर्दनाक मौत

जबलपुर: इसे बदकिस्मती कहे या लापरवाही ? एक हादसाग्रस्त बोलेरो को देखने के लिए सड़क पर खड़े कुछ लोगों के उपर सवारियों से भरी बस आकर पलट गई और इसके नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। जी हां यह दर्दनाक और हैरान करने वाला हादसा मध्य प्रदेश के दमोह जिले में हुआ। जहां एक बोलेरो गाड़ी पलट गई जिसे देखने के लिए कुछ बाइक सवार वहां खड़े थे इतने में पीछे से सवारियों से भरी बस आई और उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए।
जानकारी के मुताबिक, जबलपुर के शहपुरा भिटोनी से जैन समाज के लोग इंदौर से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। रास्ते में दमोह जबलपुर सीमा पर बस अनियंत्रित हो गई और पहले से हुए हादसे को देख रहे लोगों को रौंदते हुए पलट गई।

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पाटन थाना टीआई आसिफ इकबाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकलवा कर 108 की मदद से पाटन अस्पताल पहुंचाया। वहीं बस के नीचे बाइक के साथ दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी देरी से आने के कारण एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई।