Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

रास्ते में हुए एक्सीडेंट को देख रहे थे लोग, पीछे से आ गई बस… 4 की दर्दनाक मौत

जबलपुर: इसे बदकिस्मती कहे या लापरवाही ? एक हादसाग्रस्त बोलेरो को देखने के लिए सड़क पर खड़े कुछ लोगों के उपर सवारियों से भरी बस आकर पलट गई और इसके नीचे दबने से 4 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। जी हां यह दर्दनाक और हैरान करने वाला हादसा मध्य प्रदेश के दमोह जिले में हुआ। जहां एक बोलेरो गाड़ी पलट गई जिसे देखने के लिए कुछ बाइक सवार वहां खड़े थे इतने में पीछे से सवारियों से भरी बस आई और उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए।
जानकारी के मुताबिक, जबलपुर के शहपुरा भिटोनी से जैन समाज के लोग इंदौर से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। रास्ते में दमोह जबलपुर सीमा पर बस अनियंत्रित हो गई और पहले से हुए हादसे को देख रहे लोगों को रौंदते हुए पलट गई।

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पाटन थाना टीआई आसिफ इकबाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची। बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकलवा कर 108 की मदद से पाटन अस्पताल पहुंचाया। वहीं बस के नीचे बाइक के साथ दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी देरी से आने के कारण एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई।