Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

12,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये शानदार स्मार्ट टीवी, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो यह खबर आपके मतलब की है। यहां हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 12,000 रुपये से कम है। आइए इन सस्ते स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर…

Kodak XPRO

कीमत : 9,999 रुपये

Kodak XPRO स्मार्ट टीवी में 32 इंच का स्मार्ट टीवी है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में 20W के स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब ऐप का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह टीवी एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Blaupunkt GenZ

कीमत : 9,999 रुपये

Blaupunkt GenZ स्मार्ट टीवी में 32 इंच का स्मार्ट टीवी है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। यह टीवी एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्ट टीवी में 30W के स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब ऐप का सपोर्ट मिलेगा।

Huidi

कीमत : 10,999 रुपये

Huidi स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब ऐप का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में दो एचडीएमआई, दो यूएसबी और 20W के दो स्पीकर दिए गए हैं। वहीं, यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है

Infinix X1

कीमत : 11,999 रुपये

Infinix X1 स्मार्ट टीवी को बेजेललेस डिजाइन में पेश किया गया है। स्मार्ट टीवी में HD Ready डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा। इसका रेजोल्यूशन 1366/768 पिक्सल है, जो 60Hz रिफ्रेश्ड रेट के साथ आएगा। स्मार्ट टीवी के नीचे की तरफ स्पीकर दिए गए हैं।